सुबह 7 बजे की फ्लाइट थी, रात 11 बजे फोन आया कि तुम अब टीम में नहीं हो, CSK प्लेयर ने बयां किया दर्द

IPL 2022 का सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए अच्छा नहीं रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे, साथ ही अन्य टीमों के नतीजों के भरोसे बैठना होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए सीजन की शुरुआत से उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा था. 8 मैचों के बाद रविंद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी, फिर इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को एकबार फिर से कप्तानी की ज़िम्मेदारी उठानी पड़ी। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के सिमरजीत सिंह (Simarjeet Singh) और मुकेश चौधरी (Mukesh Chaudhary) जैसे कई युवा खिलाड़ी ने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

कुछ घंटे पहले बताया मैं टीम का हिस्सा नहीं’

सिमरजीत सिंह (Simarjeet Singh) दिल्ली के डोमेस्टिक क्रिकेट के साथ-साथ अंडर-19 टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस बीच उन्होंने एक वीडियो में अपने पुराने किस्से को याद करते हुए बताया कि फ्लाइट के उड़ान भरने के कुछ घंटे पहले उन्हें ये जानकारी दी गई कि वह अब टीम का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा सलेक्शन अंडर-19 एशिया कप के लिए हुआ था, लेकिन रवाना होने वाले दिन ही मुझे बताया गया कि चूँकि आप इससे पहले भी एशिया में खेल चुके हैं, इसलिए नियम के अनुसार अब आप टीम में शामिल नहीं हो सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simarjeet Singh (@simarjeet1907)


उन्होंने आगे बताया कि अगले दिन मेरी सुबह 7 बजे फ्लाइट थी, लेकिन एक दिन पहले ही रात 11 बजे मुझे बताया जाता है कि मैं अब टीम का हिस्सा नहीं हूँ, जिसके बाद मैं बेहद मायूस हो गया, लेकिन मेरे परिजनों ने मेरे हौसले को बढाया।

‘माता-पिता ने मुश्किल वक्त में दिया साथ’

सिमरजीत ने कहा कि मेरे उदास होने पर मेरे माता-पिता ने हौसला बढाते हुए कहा कि तुम आज जहां हो, उस पर फख्र करना चाहिए, जिसने मेरे कॉन्फिडेंस को बूस्ट किया और अगली ही सीरीज में मेरा चयन भी हो गया। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ सिमरजीत सिहं (Simarjeet Singh) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी के बतौर डेब्यू किया। इस मुकाबले में उन्होंने चार ओवर में 27 रन देकर दो विकेट हासिल किए। CSK ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में सिमरजीत पर 20 लाख की बोली लगाकर टीम में शामिल किया। वहीँ इससे पहले के सीजन में सिमरजीत मुंबई इंडियंस का हिस्सा हुआ करते थे।

Read More: विजय शंकर समेत इन 3 प्लेयर्स ने Gujarat Titans को लूटा, इन्हें तो फ्री में भी न खरीदो

error: Content is protected !!