कप्तानी का दवाब? बेकार टीमों के खिलाफ लगातार 9वीं पारी में फ्लॉप ‘Hitman’

रोहित शर्मा (Hitman) को विराट कोहली की जगह भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है तीनों ही फॉर्मेट में. रोहित (Hitman) जब से कप्तान बने हैं तब से ही टीम लगातार मैच जीत रही है. मगर गौर करने वाली बात ये है कि टीम ने ये मैच वेस्टइंडीज और श्रीलंका जैसी कमजोर टीम के खिलाफ खेला है. रोहित (Hitman) की कप्तानी में भारत ने पहले तो वेस्टइंडीज को वनडे में 3-0 से हराया तो उसके बाद टी-20 में भी उनका सूपड़ा साफ किया.

शर्मा जी की टीम तो अच्छा कर रही है मगर रोहित शर्मा (Hitman) का बल्ला बिल्कुल ही शांत है. वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के पहले मैच में उन्होंने जरूर ताबड़तोड़ 60 रन बनाए थे. लेकिन उसके बाद से ही वो पूरी तरह से फ्लॉप हो रहे हैं. दूसरे वनडे में उन्होंने 5 तो आखिरी वनडे 13 रन बनाए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

इसके बाद बारी टी-20 सीरीज की तो वहां भी रोहित का बल्ला फ्लॉप रहा. टी-20 में रोहित ने 40, 19  और 7 रन बनाए थे. आखिरी टी-20 में रोहित ने 7 रन बनाने के लिए 15 गेंद खेली थी.

रोहित जब वेस्टइंडीज के खिलाफ फ्लॉप रहे तो फैंस को उम्मीद थी कि वो श्रीलंका जैसी खराब टीम के खिलाफ तो अच्छे रन करेंगे. लेकिन श्रीलंका के खिलाफ तो हिटमैन और भी ज्यादा फ्लॉप रहे. रोहित ने पिछली दो सीरीज की ही तरह पहले मैच में 44 रन बनाए तो उम्मीद फैंस में जागी. मगर अगले दोनों मैचों में वो फ्लॉप हो गए. दूसरे टी-20 में उन्होंने 1 रन तो तीसरे में महज 5 रन बनाए.

ऐसे में कयास ये भी लगने लगे हैं कि क्या रोहित शर्मा कैप्टन बनने के बाद दवाब में आ गए हैं? लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि विराट कोहली जब कैप्टन बने थे तो उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करके सभी को अपना फैन बना लिया था.

ये भी पढ़ें: Video: Jasprit Bumrah की तरह गेंदबाजी करने वाले RCB का नेट गेंदबाज आया सामने

error: Content is protected !!