वीडियो: कप्तानी मिलते ही छाए Pujara, 21 चौके, 3 छक्के की मदद से पूरा किया दोहरा शतक

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) नाम का सैलाब इस वक्त पूरी काउंटी क्रिकेट में आ रखा है. 20 जुलाई को उन्होंने अपने नाम एक और कीर्तिमान दर्ज किया.

हुआ यूं कि चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स की कप्तानी करते हुए पहले ही मैच में दोहरा शतक लगा दिया. चेतू पिछले 108 सालों में ससेक्स के लिए एक ही सीजन में तीन दोहरे शतक लगाने वाले पहले क्रिकेटर बन चुके हैं.

आपको बता दें कि इन्होंने मिडिलसेक्स के खिलाफ टीम की कप्तानी करते हुए 403 गेंदों पर 231 रनों की शानदार और बड़ी पारी खेली. इस पारी के दौरान पुजारा ने 21 चौके और 3 छक्के जड़े. पुजारा के आगे ज्यादातर गेंदबाज बेबस ही नजर आए. आखिरकार उनकी पारी का अंत 163वें ओवर में टॉप हेम ने किया.

क्रिकेट फैंस को बता दें कि इस साल की काउंटी क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा छाए हुए हैं. वो अपनी पहली पारी में फ्लॉप हो गए थे. मगर उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. अभी तक वो 10 पारियों में 997 रन लगा चुके हैं. 3 दोहरे और 2 शतक के बदौलत. जय हो पुजारा.

Read Also: करियर के लग चुके हैं ‘Loveday’, फिर भी संन्यास का नाम नहीं ले रहे हैं ये 3 खिलाड़ी

नवदीप सैनी ने भी अपने डेब्यू काउंटी मुकाबले में लिए 5 विकेट 

टीम इंडिया के भौकाली तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) इस वक्त काउंटी चैंपियनशिप 2022 में अपना डेब्यू मुकाबला खेल रहे हैं. इन्होंने केंट के लिए अपना डेब्यू किया. यह मुकाबला केंट और वार्विकशायर के बीच खेला जा रहा है. नवदीप सैनी ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही रफ्तार से सभी बल्लेबाजों को पस्त कर दिया. इंग्लिश कंडिशन का इस तेज गेंदबाज ने खूब फायदा उठाया और डेब्यू में ही 5 विकेट झटक लिए.

नवदीप सैनी ने इस मुकाबले में 18 ओवर में 72 रन देकर 5 विकेट लिए. हालांकि उनका इकोनॉमी रेट थोड़ा ज्यादा रहा मगर इतना तो चलता है. विकेट टेकर गेंदबाजों के साथ.

error: Content is protected !!