BPL में आया Sunil Narine के बल्ले का तूफान, Yuvi-Gayle का रिकार्ड टूटने से बचा

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर सुनील नरेन (Sunil Narine) ने बांग्लादेश में खेल जा रही टी-20 लीग में गेंदबाजों का धागा खोल दिया है. सुनील नरेन (Sunil Narine) ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग का सबसे तेज अर्धशतक अपने नाम किया है. नरेन ने ये अर्धशतक महज 13 गेंदों में जड़ दिया है. BPL में कॉमिला विक्टोरियंस की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने ताबड़तोड़ रन बनाए. तो वहीं अब वो टी-20 क्रिकेट में संयुक्त रूप से दूसरी सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले क्रिकेटर बन गए हैं.

आपको बता दें कि सुनील नरेन (Sunil Narine) इससे पहले भी अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखा चुके हैं. इससे पहले इन्होंने साल 2017 में आरसीबी के खिलाफ 15 गेंदों पर अर्धशतक बनाया था. तो वहीं साल 2018 में उन्होंने इसी टीम के खिलाफ 17 गेंदों में फिफ्टी लगाई थी.

आपको बता दें कि बीपीएल के दूसरे क्ववालीफायर के दौरान कॉमिला विक्टोरियंस की तरफ से पारी की शुरुआत करते हुए सुनील नरेन ने पहली ही गेंद पर जोरदार छक्का मार दिया. इसी ओवर में उन्होंने एक छक्का और दो चौका मारकर 14 रन बटोर डाले. मगर असली खेला तो मेहिदी हसन के अगले ओवर में हुआ. नरेन ने हसन के ओवर में दो छक्के, एक चौका और फिर एक छक्का लगाया. इसी के साथ दो ओवर खत्म होते-होते नरेन ने अपनी 10वीं फिफ्टी जड़ दी टी-10 क्रिकेट में. नरेन 16 गेदों पर 57 रन बनाकर आउट हुए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Narine (@sunilnarine24)

वहीं अगर मैच समरी की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए चटगांव चैलेंजर्स ने 19.1 ओवर में महज 148 रन बनाए. जिसके जवाब में कॉमिला विक्टोरियंस ने 7 ओवर पहले मैच को जीत लिया. सुनिल नरेन के अलावा मोईन अली ने भी शानदार प्रर्दशन किया. उन्होंने तीन विकेट तो लिए ही साथ 13 गेंदों पर नाबाद 30 रन भी बनाए.

गौरतलब है कि टी-20 क्रिकेट में सबसे तेज फिफ्टी लगाने का रिकॉर्ड भारत के युवराज सिंह, क्रिस गेल और हजरातुल्लाह जजाई के नाम हैं तीनों ने महज 12 गेदों पर फिफ्टी लगाई थी. तो वहीं दूसरे नंबर पर अब संयुक्त रूप से मार्कस ट्रेस्कोथिक और सुनील नरेन हैं जिन्होंने 13 गेंदों पर फिफ्टी मार दी है.

ये भी पढ़ें : गुजरात के लिए गिल-रॉय तो लखनऊ के लिए राहुल-डिकॉक, ये है हर टीम की सलामी जोड़ी

error: Content is protected !!