BCCI ने लीक की पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग 11! हिंट देख फैंस खुश

BCCI leaks Team India Playing 11 Against Pakistan Asia Cup 2022: 28 अगस्त को होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए हर एक बीतते दिन के साथ चर्चाएं तेज हो रही है. हर भारतीय फैंस ये जानना चाहता है कि आखिर कौन-सी टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ उतरने वाली है. भारतीय फैंस का ये भी मानना है कि जो टीम एशिया कप में नजर आएगी वो ही टीम टी-20 विश्वकप में भी टीम इंडिया के लिए मैदान पर उतरेगी. फिल्हाल सोशल मीडिया पर BCCI ने एक पोस्ट किया है. जिससे अंदाजा लग रहा है कि कौन सी भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है.

BCCI ने फैंस को हिंट दिया

टीम इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटे्स्ट पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट ने हर किसी का दिमाग घुमा दिया.

इस तस्वीर में BCCI ने 11 खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर की है. फैंस ने इस बात से ये अनुमान लगा लिया कि यही टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

तस्वीरों के हिसाब से ऐसी है पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग-11

तस्वीरों को अगर आप देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें केएल राहुल और रोहित शर्मा हैं, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह है.

4 बड़े खिलाड़ियों को किया बाहर 

इन तस्वीर में हालांकि 4 बड़े खिलाड़ी नहीं नजर आए हैं. ये चार बड़े खिलाड़ी हैं. रवि अश्विन, रवींद्र जडेजा, दीपक हुड्डा और रवि बिश्वनोई. आपको बता दें कि रवि अश्विन को टीम में शामिल किए जाने से कई दिग्गज क्रिकेटर खुश नहीं थे. इसलिए उनकी टीम में जगह बनने पर पहले ही कई सवाल किया जाता था.

English Summary: BCCI shares India’s Playing Eleven against Pakistan for Asia Cup 2022. Fans are delighted to see both Rishabh Pant and Dinesh Karthik in same Team. 

Read More: शुभमन ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का विश्व रिकॉर्ड, तो सारा ने तोड़ डाला ‘गिल’ का दिल

error: Content is protected !!