‘ऐसा ही करता रहा तो हार्दिक की तरह मैं भी एक दिन कप्तान बन सकता हूं’- Axar Patel

अक्षर पटेल (Axar Patel) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दोनों ही गुजरात के रहने वाले हैं. साथ ही दोनों की दोस्ती भी काफी ज्यादा अच्छी है.

बीती रात अक्षर पटेल (Axar Patel) ने एक बार फिर से गेंद और बल्ले दोनों से ही भारत के लिए बेहतरीन प्रर्दशन किया. रोहित शर्मा को इस मुकाबले के लिए रेस्ट दिया गया था. जिसके बाद हार्दिक पांड्या को टीम का कार्यवाहक कप्तान नियुक्त किया गया था.

हार्दिक पांड्या ने यहीं पर एक मास्टरस्ट्रोक खेला जो भारतीय टीम के लिए काफी अहम साबित हुआ. उन्होंने जब भारतीय टीम गेंदबाजी करने आई तो पॉवरप्ले में ही अक्षर पटेल को गेंद थमा दी. पटेल ने भी कप्तान को निराश नहीं किया. पहला ओवर उन्होंने विकेट मेडन फेंका. तो वहीं पॉवरप्ले के अपने तीसरे ओवर में उन्होंने 2 और विकेट ले लिए. इस शानदार प्रर्दशन की वजह से उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द’ मैच खिताब भी दिया गया.

मैच प्रेजेंटेशन के बाद जब हार्दिक पांड्या ने अक्षर पटेल का इंटरव्यू लिया तो दोनों की बॉन्डिग साफ फैंस को नजर आई. हार्दिक पांड्या ने उनसे पूछा कि आप किस तरह के ऑल-राउंडर बनना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि मैं दोनों तरह का बनना चाहता है. जो कभी टीम को बल्ले से मैज जीताएगा तो कभी गेंद से. इसके बाद उन्होंने मजाक-मजाक में ये भी कह दिया कि अगर ऐसा ही प्रदर्शन मैं करता रहा तो शायद आपकी (हार्दिक पांड्या) की तरह एक दिन मुझे भी कप्तान बना दिया जाएगा. तो स्कोप लंबा है बस मैदान पर टीम को जीताते रहना है.

Read More: ‘मैन ऑफ द मैच’ बने अक्षर पटेल ने कोच और कप्तान को किया नजरअंदाज, बोले- मैं 2 तरीके का ऑलराउंडर हूं

आपको बता दें कि इस सीरीज में अक्षर पटेल ने कई भारतीय टीम को मुश्किल से निकाल कर मैच जीताया है.

error: Content is protected !!