Avesh Khan बने ‘ड्रीम XI गेम चेंजर ऑफ़ द मैच’, कप्तान को नजरअंदाज कर इसे किया समर्पित

Avesh Khan Career best bowling: बीती रात राजकोट में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चोथा टी20 मुकाबला खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 82 रनों से शिकस्त दी. इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है.

भारत की इस जीत में 3 नायक रहे हैं. इसमें दिनेश कार्तिक (55 रन 27 गेंद), आवेश खान (करियर बेस्ट 4 विकेट) और हार्दिक पांड्या (46 रन) का नाम शामिल है.

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में क्या बोले Avesh Khan

मैच में चार विकेट लेने वाले आवेश खान ने कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं. वो कहते हैं कि आज उनके पिताजी का जन्मदिन है. ये चार विकेट उन्होंने उन्हें ही समर्पित किया. वो कहते हैं कि मैंने बस गेंद को स्टंप पर रखने की कोशिश की. इस पिच पर गति दोहरी थी. कोई गेंद उठ रही थी कोई दब रही थी. इसलिए ही मैंने बीच-बीच में बाउंसर का उपयोग किया और गुड लेंथ पर गेंद डाली.

वो कहते हैं कि गेंदबाज़ी के दौरान मैंने लेंग्थ को समझा और फाइन लेग को अंदर लेकर और मिड-विकेट को पीछे धकेला. रासी को मैंने लेंथ बॉल के पीछे जाने के लिए मजबूर किया. ऋषभ पंत ने मुझे लेग-कटर गेंदबाजी करने के लिए कहा, तब मैंने जानसेन को बाउंसर से मारा और महाराज के लिए भी मैंने धीमी गेंद फेंकी.

आवेश खान (Avesh Khan) कहते हैं कि हम एक टीम के रूप में अच्छा खेल रहे हैं अब. सबसे अच्छी हमारी फील्डिंग है. पिछले दो मैच में हमने अच्छी गेंदबाजी भी की है. हम एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और आखिरी गेम का आनंद लेंगे. हां, विजेता सीरीज लेगा और यह अच्छा मैच होने वाला है, हम अपना 100 प्रतिशत देंगे.

Read Also: ‘कभी-कभी लगता है अपुन ही भगवान है’, पहली फिफ्टी लगाने के बाद बोले Dinesh Karthik

 

 

 

error: Content is protected !!