Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर Andrew Symonds की कार दुर्घटना में मौत, लगी लोगों की ‘हाय’

Andrew Symonds Death: अभी-अभी खेल दुनिया से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है. जी हां, ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का निधन हो गया है. साइमंड्स अभी मात्र 46 साल के ही थे. Wicketlo को ताजा मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात Townsville में एक कार दुर्घटना के दौरान इनकी मौत हो गई है. एंड्रयू को बचाने की हर मुमकिन कोशिश की गई. मगर वो जिंदगी की जंग हार गए. पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट के दौरान उन्हें काफी गंभीर चोटें आई थीं.

एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के निधन की खबर आने के बाद से ही उनके प्रशंसक काफी ज्यादा दुख में हैं. आपको बताते चलें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज शेन वॉर्न भी अपने होटल में मृत पाए गए थे.

10:30 बजे रात रोड़ एक्सीडेंट में मारे गए Andrew Symonds

हमारे सूत्रों के मुताबिक क्वींसलैंड की पुलिस ने बयान दिया है कि शहर से 50 किलोमीटर दूर वेस्ट में करीब 10:30 बजे एक एक्सीडेंट हुआ. जैसे ही पुलिस को सूचना मिली वो तुरंत पहुंचे. शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि ये एंड्रयू साइमंड्स की कार की रफ्तार ज्यादा थी. जिसके चलते उनकी कार पलट गई.

Andrew Symonds With Punter and Binga

इन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट, 198 वनडे और 12 टी-20 मुकाबले खेले थे. इसके अलावा 2003 और 2007 में ऑस्ट्रेलिया को विश्वकप विजेता बनाने में इनका योगदान अहम था.

इस साल एक नहीं तीन ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों ने कहा दुनिया को अलविदा

इस साल ऑस्ट्रेलिया के तीन दिग्गजों ने कहा दुनिया को अलविदा. इनमें शेन वॉर, रॉड मार्श और अब एंड्रयू साइमंड्स का नाम भी आता है. इन मौतों से फैंस का दिल टूट चुका है. वो अपने सितारों को ऐसे जाते हुए देखकर काफी ज्यादा दुखी हैं.

आपको बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स कोई बहुत ही ज्यादा अच्छे इंसान नहीं थे. इनपर कई तरह के आरोप थे. ये अक्सर दारू के नशे में धुत रहते थे. साथ ही इनके ऊपर महिलाओं को प्रताड़ित करने का आरोप भी है.

Read More: ‘उसे गली क्रिकेट खेलने दो, वो इंटरनेशनल मैच खेलने काबिल नहीं’-Mohammad Shami

error: Content is protected !!