Virat Kohli को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दिया गोद लेने का न्यौता, लिखा- हमें आपकी कद्र है

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए पिछले दो साल क्रिकेट के मैदान पर बिल्कुल भी अच्छे नहीं गुजरे हैं. BCCI ने कुत्ते की तरह ट्रीट किया है. जी हां, ऐसा कुत्ता जिसे उन्होंने न तो घर का छोड़ा न ही घाट का. पहले विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तानी से हटाया. अब टीम से हटाने के लिए BCCI फुल प्लान कर चुकी है.

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पिछले 2 साल में एक भी शतक नहीं लगाए हैं. उनका आखिरी शतक साल 2019 में आया था. हालांकि विराट कोहली ने इससे पहले अपने करियर में 70 शतक लगा रखे हैं. मगर टीम इंडिया और फैंस के निगाह में इनकी कोई कीमत नहीं है. आए दिन विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है.

इन्हीं सबके बीच अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के दिग्गज रह चुके एडम गिलक्रिस्ट ने एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि विराट कोहली फॉर्म पर आप क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि वो एक दिग्गज है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adam Gilchrist (@gilly381)

एडम गिलक्रिस्ट कहते हैं कि विराट कोहली को जिस तरह से भारतीय मीडिया ट्रीट करता है वो काफी दयनीय है. फैंस भी उसे आए दिन ट्रोल करते हैं. ऐसी मीडिया और फैंस को मैं यही कह सकता हूं कि ब्रो उसने 70 शतक लगाए हैं. उसे कुछ भी ज्ञान देने से पहले जाओ 71 शतक लगाओ और फिर सोशल मीडिया पर बार्क (भौंको) करो.

गिलक्रिस्ट कहते हैं कि अगर विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा होता तो उसे भगवान की तरह माना जाता. मैं तो अभी भी यही कहता हूं विराट कोहली भारतीय टीम को डिजर्व ही नहीं करता है. वो अगर जिस भी दिन आना चाहे टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल सकता है. हमें उसे खुली बाहों से स्वीकार करेंगे.

Read Also: ‘हिटमैन’ की कप्तानी में बदलेगा भारत का भविष्य, Rishabh Pant करेंगे विश्वकप में ओपन

error: Content is protected !!