‘मैन ऑफ द मैच’ कैमरून ग्रीन पढ़े हार्दिक पांड्या की तारीफ में कसीदे, बोले- भाई है अपना

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को 4 विकेट से शानदार जीत हासिल हुई। जहां ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए और 209 रनों का लक्ष्य करते हुए कंगारू टीम ने Cameron Green की तूफानी पारी के चलते 4 गेंद शीर्ष रहते हुए ये लक्ष्य हासिल किया।

बता दें ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से रियल हीरो बनकर उभरे सलामी बल्लेबाज कैमरोन ग्रीन ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपने टी-20 करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। उन्हें मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन के दौरान प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। इस दौरान कैमरोन ने क्या कहा आइये आपको बताते है?

Cameron Green ने ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बनने के बाद दिया ये बयान

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 4 विकेट से शानदार जीत हासिल हुई और इसके साथ ही सीरीज पर 0-1 से बढ़ोत्तरी कर ली है। बता दें पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 208 रन बनाए, वहीं 209 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया टीम ने कैमरोन ग्रीन और टिम डेविड की पारी के बदौलत हासिल किया। इस मैच में बतौर ओपनर कैमरोन ने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला अर्धशतक भी जड़ा और मैच के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। इस दौरान कैमरोन ने कहा,

‘मुझे पहली बार ओपनिंग करने का मौका दिया गया, लेकिन एक अनुभवी प्रचारक के रूप में फिंची जैसे किसी व्यक्ति के होने के कारण, उन्होंने मुझे शांत रखा। हमारे पास भारतीयों को बल्लेबाजी करते देखने का सौभाग्य था और हार्दिक जो कुछ भी करता है उसमें सर्वश्रेष्ठ में से एक होना चाहिए, उसे देखकर खुशी हुई। उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी अच्छा था और इससे हमें पता चलता है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए कैसे आगे बढ़ना है।’

इसके साथ ही जब कैमरोन ग्रीन से ये पूछा गया कि आगामी मैचों में भी क्या वो ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता, मैं इस बारे में सोचने के लिए कोचों पर छोड़ दूंगा।

 कैमरोन ग्रीन ने बतौर ओपनर खेली अर्धशतकीय पारी

 

error: Content is protected !!