भारत के लिए खेल रहा था अफगानी खिलाड़ी, पाकिस्तानी बल्लेबाज ने मुंह पर मारा मुक्का

पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराकर एशिया कप 2022 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। आखिरी ओवर तक चले इस मैच में नसीम शाह हीरो बनकर निकले और 20वें ओवर की पहली दो गेंदों पर छक्के लगाकर अपनी टीम को मैच जितवा दिया। इस रोमांचक मैच में दोनों टीमों के बीच काफी गहमागहमी भी देखने को मिली। हालांकि, पाकिस्तान की पारी के 19वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जो क्रिकेट के मैदान पर कोई भी फैन देखना पसंद नहीं करता।

अफगानिस्तान के लिए फरीद अहमद मलिक गेंदबाज़ी कर रहे थे और सामने पाकिस्तान के फिनिशर आसिफ अली थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर फरीद ने आसिफ अली को आउट कर दिया और मैच उस स्थिति में था जहां पर आसिफ अली का विकेट अफगानिस्तान को मैच जितवा सकता था। ऐसे में अली का विकेट कितना बड़ा था ये अफगानिस्तान के हर खिलाड़ी का रिएक्शन बता रहा था।

अफगानी गेंदबाज़ फरीद भी आसिफ अली को आउट करने के बाद काफी जोश में दिखाई दिए और एक जोशीला सेंड ऑफ देते हुए दिखे लेकिन आसिफ अली उनका ये सेंड ऑफ देखकर भड़क उठे और हाथापाई पर उतर आए। इस दौरान आसिफ अली ने आपा खोते हुए फरीद पर बल्ला भी चलाने की कोशिश की। माहौल इतना खराब था कि अफगानी खिलाड़ियों और 12वें खिलाड़ी हसन अली को माहौल शांत करवाना पड़ा।

आसिफ अली की इस हरकत की कड़ी आलोचना की जा रही है और हो सकता है कि मैच रेफरी उन पर जुर्माने के साथ-साथ उनपर बैन भी लगा दें। सोशल मीडिया पर आसिफ अली विलेन बन चुके हैं और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आसिफ अली की इस हरकत पर आप क्या सोचते हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

 

error: Content is protected !!