BCCI ने दुबई भेजा ये धुरंधर, अपने स्मार्ट दिमाग से टीम इंडिया को बनाएगा चैम्पियन!

भारत के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं, जो वर्तमान में 2022 एशिया कप के लिए दुबई में है. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, जिम्बाब्वे में भारत की तीन मैचों की वनडे सीरीज में कोच के रूप में काम करने वाले लक्ष्मण हरारे से लौटकर दुबई के लिए रवाना हुए थे.

एशिया कप के लिए BCCI ने दुबई भेजा ये धुरंधर

जिम्बाब्वे सीरीज के बाकी सदस्य, जो एशिया कप में टीम का हिस्सा नहीं थे, वह भारत लौट आए हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 47 वर्षीय लक्ष्मण 27 अगस्त से 11 सितंबर तक होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम के अस्थाई कोच होंगे, क्योंकि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके कारण वह संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा नहीं कर सके.

अपने स्मार्ट दिमाग से टीम इंडिया को बनाएगा चैम्पियन!

विशेष रूप से, बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए आधिकारिक तौर पर लक्ष्मण को कोच के रूप में नामित नहीं किया है. बोर्ड ने पहले मंगलवार को एक बयान में कहा था, ‘द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनमें हल्के कोरोना के लक्षण हैं. एक बार जब उनका निगेटिव रिपोर्ट आ जाएगी, तो वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे.’

भारत अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ करेगा

जानकारी के अनुसार, द्रविड़ के स्वास्थ्य की स्थिति पर अभी भी नजर रखी जा रही है और द्रविड़ के फिर से ठीक होने तक लक्ष्मण टीम की कमान संभालेंगे. भारत अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा.

error: Content is protected !!