फैंस और खुद BCCI ने किया इस भारतीय गेंदबाज को ट्रोल, लिखा- तुमसे अच्छी बॉलिंग कोहली की है

टीम इंडिया ने एशिया कप के अपने दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से मात दी. पाकिस्तान को पहले मैच में धोने के बाद टीम इंडिया ने लगातार दो जीत के बाद सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. टीम इंडिया भले ही दोनों मैच जीत गई हो, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके प्रदर्शन से लोग खुश नहीं हैं. फैंस इस खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की मांग लगातार कर रहे हैं.

बेहद खराब रहा इस खिलाड़ी का प्रदर्शन

पाकिस्तान के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने वाले आवेश खान हॉन्ग कॉन्ग के सामने भी फ्लॉप साबित हुए. उनकी गेंदों के खिलाफ हॉन्ग कॉन्ग के बल्लेबाजों ने खूब रन लूटे. आवेश खान ने पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 लुटाए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया था, लेकिन इस मैच में तो उन्होंने 50 रनों का आंकड़ा भी पार कर लिया. आवेश खान का ये खराब प्रदर्शन आने वाले मैचों में टीम इंडिया के लिए बड़ी मुसीबत साबित हो सकता है, जिसके बाद इस खिलाड़ी को बाहर करने की बात की जा रही है.

 

ट्विटर पर उड़ाया जा रहा मजाक

आवेश खान की खराब गेंदबाजी के चलते उनका ट्विटर पर फैंस ने जमकर मजाक उड़ाया है. यहां तक कि लोगों का ये तक मानना है कि आवेश से अच्छी गेंदबाजी तो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली कर लेते हैं. लोगों ने आवेश को जल्द से जल्द बाहर करने की मांग उठाई है. आवेश का प्रदर्शन सिर्फ एशिया कप ही नहीं बल्कि इससे पहले अलग-अलग सीरीजों में भी खराब रहा है.

टीम इंडिया में लगातार मिल रही जगह

आवेश खान ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाई थी, लेकिन टीम इंडिया में वह लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. एशिया कप 2022 में उन्हें जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के चोटिल होने के बाद जगह मिली है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 15 टी20 मैच खेले हैं. इन मैचों में आवेश खान (Avesh Khan) ने 9.10 की इकॉनमी से रन देते हुए 13 विकेट अपने नाम किए हैं.

error: Content is protected !!