वीडियो: जड्डू के साथ Live मैच में ड्रामा, पहले हुए Out फिर Not Out,फिर जड़ा ‘छक्का’, उर्वशी ने खुशी में हिलाए गुब्बारे

एशिया कप 2022 के ग्रुप ए का पहला मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। जहां टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 19.5 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई। जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 19.4 ओवर में 148 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। जहां भारत ने पाकिस्तान को रौंदकर अपने नाम बड़ी जीत हासिल कर तहलका मचा दिया। जहां जडेजा जीत के नायकों में से एक रहे जहां उनके साथ 18 वें ओवर में जबरदस्त बात हुई जहां इस ओवर में जडेजा आउट हुए फिर नॉट आउट करार दिए गए फिर इसके बाद उन्होंने तूफानी छक्का भी जड़ दिया।इसके बाद अभिनेत्री उर्वशी झूमती हुई नज़र आइ। जहां हाल में ही वो पंत को लेकर विवादों के घेरे में आइ थीं।

जडेजा के साथ हुआ 18 वें ओवर में जबरदस्त ड्रामा
17.1पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने 18 वें ओवर फेंकी। जहां पहली ही गेंद वाइड करार दी गई।

17.1: इसके बाद फिर से ओवर की पहली गेंद पर जडेजा ने एक्स्ट्रा कवर दिशा में करारा शॉट जड़ा और गेंद चौके के लिए गई।

17.2: इसे बाद दूसरी गेंद पर जडेजा बीट हो गए, शॉर्ट लेंथ डिलीवरी को पढ़ नहीं पाए और गेंद विकेटकीपर रिजवान के हाथों में गई।

17.3: तीसरी गेंद पर भी जडेजा बीट हो गए।

17.4 गेंद पर जडेजा को एलबीडब्ल्यू OUT करार दिया गाया। जिसके बाद जडेजा ने तुरंत डीआरएस की मांग की और रीप्ले में देखा गया की गेंद की आउट ऐसे लेग पर पिचिंग की गई थी और इसकी वजह से अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा।

17.5 गेंद पर जडेजा नसीम से इसका बदला लेते हुए सीधे बल्ले से गेंद को आसमानी सैर करने भेज देते हैं और गेंद सीधी सीमा रेखा के बाहर गिरती है और जडेजा को आधे दर्जन रन इस शॉट से मिलते हैं।

17.6 गेंद एक बार फिर से डॉट रहती है।

जहां नसीम के इस ओवर में आउट , नॉट आउट के साथ जबरदस्त छक्का देखने भी दर्शकों को मिला जहां इस ओवर में जडेजा ने कुल 11 रन बटोरे। वहीं जडेजा ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंद में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से शानदार 35 रनों की पारी खेली।

वीडियो

 

error: Content is protected !!