KL Rahul बोले प्रेस कॉन्फ्रेंस में, ‘पाकिस्तानी गेंदबाजों का मुंह थुन्न देंगे’

KL Rahul Press Conference: 27 अगस्त से एशिया कप का आगाज होने जा रहा है. पहले मैच में श्रीलंका राशिद खान की अफगानिस्तान से दो-दो हाथ करेगी. फिल्हाल भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि “वो हमेशा भारत-पाकिस्तान के बीच भिड़ंत का इंतजार करते हैं क्योंकि हम एक-दूसरे के साथ कहीं और नहीं बल्कि इन बड़े टूर्नामेंटों में खेलते हैं. इसलिए, यह हमेशा एक रोमांचक समय होता है और पाकिस्तान जैसी टीम से मुकाबला करना हम सभी के लिए एक बड़ी चुनौती होती है.

Virat Kohli की फॉर्म पर भी ऐसा बोले KL Rahul

KL Rahul ने Virat Kohli भाई की फॉर्म के बारे में बात करते हुए कहा कि “पिछले विश्व कप के बाद शुरू हुई भारतीय टीम के नए दृष्टिकोण को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है, कप्तान के शब्दों का पालन करते हुए हम इसे जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं.


वो कहते हैं कि हम सभी यही चाहते हैं कि विराट भाई जल्द से जल्द अपनी लय हासिल करें. फिल्हाल हमें इसकी चिंता नहीं है. क्योंकि उनकी मानसिकता हमेशा ही एक जैसी होती है. तो इसलिए हम इस बारे में इतना नहीं सोच रहे हैं.

बोले- शाहीन अफरीदी को पीटना चाहता था

केएल राहुल ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा कि शाहीन अफरीदी एक अच्छे गेंदबाज हैं. अच्छा होता की वो इस मुकाबले को खेलते. मगर दुर्भाग्य की बात ये है कि वो चोटिल हो गए हैं.

Read More: BCCI ने लीक की पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग 11! हिंट देख फैंस खुश

 

error: Content is protected !!