‘कुछ तो बात है Nehraji में, जो कागज पेन पकड़कर IPL ट्राफी जीतवा दिया’

आशीष नेहरा (Ashish Nehraji) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टीम आखिरकार IPL 2022 जीत चुकी है. फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया. फाइनल जीतने के बाद टीम के कोच और कप्तान की हर तरफ तारीफें हो रही हैं. गुजरात की इस सफलता के लिए हर खिलाड़ी आशीष नेहरा को ही जिम्मेदार बता रहा है.

पूरे सीजन भर ये देखा गया है कि आशीष नेहरा (Nehraji) पूरे मैच के दौरान एक्टिव मोड पर रहते हैं. 40 के 40 ओवर वो कभी भी बैठे नजर आते थे. उन्होंने हर संभव तरीके से टीम की मदद की. आशीष नेहरा का अंदाज आज भी निराला है वो स्मार्टफोन नहीं इस्तेमाल करते हैं न ही उन्हें लैपटॉप चलाने का शौक है. अब जबकि उनकी टीम IPL जीत चुकी है तो ऐसे में उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें बाकी कोच लैपटॉप पर रणनीति बना रहे हैं तो वहीं अपने नेहरा जी कूल अंदाज में पेन पेपर पर रणनीति बना रहे हैं.

आशीष नेहरा (Nehraji) का स्वाग अपने में ही निराला है. फाइनल जीतने के बाद सभी खिलाड़ियों ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि नेहरा जी उन्हें बस हर बार यही कहा है कि जाओ अच्छा खाना खाओ और रेस्ट करो दिमाग में टेंशन न पालो. इसके अलावा नेहरा जी ने जो सबसे लंबी टीम मीटिंग ली थी वो भी मात्र 8 मिनट की ही रही पूरे सीजन में.

ऐसे में नेहरा जी फैंस के चहेते हो गए हैं और सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहे हैं.

Read Also: IPL की ट्राफी लेते वक्त Hardik ने किया ऐसा काम आ गई Dhoni की याद, फैंस गदगद

error: Content is protected !!