Asad Rauf: लांडा बाजार में जूता बेचने पर मजबूर PAK क्रिकेट का दिग्गज, हैं रेप आरोपी

Asad Rauf selling shoes: क्रिकेट के खेल ने कई खिलाड़ियों की जिंदगी संवार दी है, लेकिन हाल में पाकिस्तान के एक पूर्व खिलाड़ी की ऐसी तस्वीर सामने आई। जिसके बाद सभी दंग रह गए। इन तस्वीरों में साफ़ नज़र आ रहा कि पाकिस्तान क्रिकेट का एक दिग्गज इन दिनों जूते-चप्पल की दुकान से अपना पेट भर रहा है।

Asad Rauf selling shoes in Pakistan Market Landa Bajar

ये दिग्गज लाहौर में बेच रहा है जूते

सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, वहीँ इन तस्वीरों में नज़र आ रहा कि पाकिस्तान के बेहतर अंपायरों में से एक माने जाने वाले असद रऊफ (Asad rauf) लाहौर के मशहूर लांडा बाजार में जूते बेचने का काम कर रहे हैं। असद रऊफ अपने विवादित पने अंपायरिंग करियर के बाद अब सिंपल जिंदगी जी रहे हैं। बता दें कि वह आईपीएल में भी अंपायरिंग का हिस्सा रह चुके हैं।

Asad Rauf Pakistani Umpire

बीसीसीआई ने कर दिया था बैन

साल 2000 से 2013 के बीच असद रऊफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अंपायर थे, इस दौरान उन्होंने  98 वनडे, 23 टी20 मैचों और 49 टेस्ट मैचों में अंपायरिंग की। वहीँ साल 2016 में इस अंपायर पर सट्टेबाजों से महंगे उपहार प्राप्त करने का आरोप लगने के बाद बीसीसीआई ने पांच साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया था। एक न्यूज चैनल से बातचीत में फिक्सिंग के आरोप पर उन्होंने कहा मेरा इससे कोई संबंध नहीं था।

Asad Rauf with model

रेप का भी लगा था आरोप

असद रऊफ पर साल 2012 में मुंबई की एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था। उसने कहा था कि रऊफ ने शादी का वादा करके उसके साथ रिश्ता बनाया था, लेकिन बाद में इनकार करने लगे। वहीँ इन आरोपों को रऊफ (Asad Rauf) ने बेबुनियाद बताते हुए कहा कि जिस समय लड़की बात कर रही है, उस वक़्त मैं आईपीएल (IPL) में अंपायरिंग कर रहा था।

Sources: ZeeNewsHindi

Read Also: Rishabh Pant ने किया Umesh के साथ खिलवाड़, स्कूप पर जड़ा Monster छक्का

 

error: Content is protected !!