Arun Lal को थका देती है उनकी 28 साल छोटी बीवी, खुद बताई मीडिया को ये बात

बंगाल रणजी टीम के कोच पद से पूर्व भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) का इस्तीफा बेहद चौकाने वाला साबित हुआ। हालांकि इसके पीछे अरुण लाल ने स्वास्थ्य और निजी कारण बताए हैं।वहीँ अरुण लाल कुछ समय पहले अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में थे। करीब दो महीने पहले 66 साल के अरुण लाल ने 28 साल छोटी लड़की बुलबुल साहा से दूसरी शादी रचाई थी। वहीँ अब अरुण लाल एक बार फिर क्रिकेट को लेकर चर्चा में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुण लाल ने मंगलवार को  अपना इस्तीफा सचिव स्नेहाशीष गांगुली को सौंप दिया है। हालांकि अभी तक इस मामले पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल यानी कैब की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन, यह लगभग पक्का हो गया है कि अरुण लाल अब बंगाल क्रिकेट टीम से नहीं जुड़े हैं।

इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए अरुण लाल ने कहा, ‘मैं बूढ़ा हो रहा हूं, साल में 9 महीने क्रिकेट होता है और मैं थक गया हूं। राज्य की टीम को कोचिंग देना कोई आसान काम नहीं  होता है। उनसे मैंने आगे जारी नहीं रखने की बात कही है। मुझे यकीन है कि बंगाल टीम आगे भी बेहतर करेगी और रणजी खिताब भी हासिल करेगी।

आपको बता दें कि 38 साल की बुलबुल (BulBul) के साथ अरुण लाल (Arun Lal) काफी समय से रिलेशनशिप में थे, उनकी पहली शादी रीना से हुई थी और उनसे अनुमति लेने के बाद हीउन्होंने दूसरी शादी रचाई। हालांकि इसके बाद उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

 

error: Content is protected !!