Arshdeep ने आंखों से बरसाए अंगारे, Mayers को आउट कर 5 सेकंड तक घूरा

Arshdeep Singh Death Stare to Kyle Mayers: भारत और वेस्टइंडीज के मध्य T20 सीरीज का आगाज हो गया है. पहले मैच को भारतीय टीम ने 68 रनों से अपने नाम किया. वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के 64 और दिनेश कार्तिक के 41 रनों की बदौलत 190 रन बना दिए थे. जवाब में वेस्टइंडीज सिर्फ 122 रन ही बना सकी.

काइल मेयर्स को दिखाई औकात

इस मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने भारतीय गेंदबाजों को कूटने का प्लान बनाया था. वो आक्रामक मूड में थे. आउट होने से पहले उन्होंने 6 गेंद पर 15 रन बना दिए थे. एक ही ओवर में इस बल्लेबाज ने 2 चौके और 1 छक्का लगा दिया था. इसमें एक चौका और एक छक्का उन्होंने अर्शदीप की 2 गेंद पर ही लगा दिया था.

मगर अच्छा गेंदबाज हमेशा वापसी करता है. अर्शदीप (Arshdeep) पर मेयर्स दबाव बनाना चाहते थे. मगर युवा गेंदबाज ने अपने IPL अनुभव का फायदा उठाया. उन्होंने तीसरी गेंद पर बाउंसर मारकर मेयर्स को आउट कर दिया.

5 सेंकड तक घूरता रहे अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह और काइल मेयर्स के बीच हुए ये जंग सिर्फ और सिर्फ 3 गेंद तक ही चली. इन तीन गेंद में चौका, छक्का और विकेट सब दिखा.

Read More: वीडियो: 6,6,4,4,4,4: Dinesh Karthik ने बरसाए ‘कोड़े’, गेंदबाजों के लग गए ‘लो*’

मगर सबसे मजेदार जो था वो 23 साल के गेंदबाज का सेलिब्रेशन. दरअसल, अर्शदीप आग बबूला थे. इसलिए ही मेयर्स को आउट करने के बाद वो उन्हें 5 सेकंड तक घूरते रहे. इस मैच में अर्शदीप ने मेयर्स के खिलाफ आखिरी लॉफ किया.

error: Content is protected !!