Arshdeep की मेहनत पर Avesh ने फेरा पानी, सिर्फ 3 गेंदों में हरवा दिया मैच

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की सुपरमैन स्किल्स टीम इंडिया के कोई काम नहीं आई. आवेश खान (Avesh Khan) ने मामला गड़बड़ कर दिया. सेंट किट्स में वेस्टइंडीज और भारत के बीच सीरीज का दूसार T20 मुकाबला खेला गया. इस मैच को मेजबानों ने 5 विकेट से जीत लिया. 139 रनों का पीछा करते हुए विंडीज ने टारगेट को 4 गेंद पहले ही पा लिया. मेजबानों के लिए ब्रैंडन किंग ने 68 रनों की अच्छी पारी खेली. मगर जीत दिलाई डेवोन थॉमस ने. इन्होंने 19 गेंद पर 31 नाबाद रनों की पारी खेली.

आखिरी 3 ओवर रोमांच से रहे भरपूर

बता दें कि टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने भले ही निराश किया हो. मगर गेंदबाजों ने टीम इंडिया की शानदार वापसी करवाई. आखिरी के तीन ओवर में मैच काफी रोमांचक मोड़ पर था. जीत के लिए विंडीज को 18 गेंद पर 27 रन चाहिए थे. हार्दिक पांडया ने इस दौरान 18वां ओवर डाला और 11 रन दिये. जिसके बाद 19वां ओवर अर्शदीप ((Arshdeep Singh)) ने डाला उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत की वापसी करा दी. मगर आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज ने मैच जीत लिया.


आखिरी ओवर में भी जीत सकता था भारत

यूं तो मैच अच्छा बन गया था. टीम इंडिया आखिरी ओवर में भी मैच जीत सकता था. मगर आवेश खान ने काफी गंदी गेंदबाजी की और पहली तीन गेंद पर ही मैच हरवा दिया. उन्होंने पहली ही गेंद नो-बॉल फेंक दी. इसपर सिंगल आया था. इसके बाद फ्री हिट पर थॉमस ने छक्का लगा दिया. तो वहीं अगली गेंद पर शानदार चौका जड़ टीम की नैया पार लगा दी.

बल्लेबाजी में फ्लॉप रही टीम इंडिया

इससे पहले टीम इंडिया ने बल्लेबाजी करते हुए पूरे 20 ओवर भी नहीं खेले थे. टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने 31 और जडेजा ने 27 रनों का योगदान दिया. मगर ये काफी धीरे गति से आए. अंत में कार्तिक भी 13 गेंद पर सिर्फ 7 रन ही बना पाए.

Read More: ‘आखिर कोच और कप्तान चाहते क्या हैं’? मोहम्मद कैफ ने करी ‘रोहित-द्रविड़ रणनीति’ की आलोचना

error: Content is protected !!