ऐसे 3 खिलाड़ी जो IPL 2022 में कम से कम एक मैच खेलने योग्य थे!

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन के लीग मैच संपन्न हो चुके हैं। वहीँ अब तक70 लीग मैच खेले जा चुके हैं। 6 टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई, जबकि 4 टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं। वहीँ बाहर हो चुकी टीमों के पास तीन टीम के पास 3 ऐसे खिलाड़ी थे, जिनको एक मौका ज़रूर मिलना चाहिए था।

IPL 2022 में इन 3 खिलाड़ियों को मिलना चाहिए था एक मौका, बेंच पर ही रह गए तरसते

हम राजवर्धन हंगरगेकर, अर्जुन तेंदुलकरऔरयश धूल की बात कर रहें। अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने खरीदा, जबकि यश धूल को दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा। वहीं, राजवर्धन हंगरगेकर पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बोली लगाई थी। ये तीन युवा खिलाड़ी ऐसे थे जिन्होंने अपनी चांस का इंतजार किया और टीमों ने अपने 14-14 मुकाबले खेले, लेकिन इन प्लेयर्स को मैदान से बाहर ही रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

बात अगर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) शुरू करें, तो उन्हें मुंबई ने 30 लाख में खरीदा था। मुंबई के तमाम गेंदबाज और हरफनमौला खिलाड़ी संघर्ष कर रहे थे, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन ने उन्हें एक भी मौका नहीं दिया।

वहीँ इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर यश धुल (Yash Dhull) का नाम है, वह देश को अंडर 19विश्व कप का ख़िताब दिला चुके हैं। ऐसे में इस खिलाड़ी के प्रदर्शन को दरकिनार करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के तरफ से उन्हें मौका नहीं दिया गया, जबकि टीम के कई बल्लेबाज़ रन बनाने में स्ट्रगल कर रहे थे।

अगर तीसरे नंबर की बातकरें तो  IPL 2022 में राजवर्धन हंगरगेकर (Rajvardhan Hangrekar) को एक भी मौका नहीं मिल सका। वहीँ माना जा रहा था कि दीपक चाहर की अनुपस्थिति मेंदीपक चाहर की अनुपस्थिति में इस खिलाड़ी को मौका मिलेगा, हालांकि ऐसा नहीं हो सका, जबकि सीएसकेगेंदबाजी के मामले में जूझ रही थी।

Read Also: वीडियो: Mayank Agarwal की पसलियों में Umran Malik ने मारी 150kmph की गेंद, जान जाते-जाते बची

error: Content is protected !!