वो 5 Cricketers जो शादी से पहले बन गए पिता, ये भारतीय खिलाड़ी भी लिस्ट में शामिल

ग्लैमर की दुनिया से क्रिकेटरों (Cricketers) का हमेशा से खास जुड़ाव रहा है। इन खिलाडियों के फैन्स इनसे जुड़ी हर छोटी से लेकर बड़ी बात के बारे में जानना चाहते हैं, जिनमें उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं, ऐसे में कई खिलाडियों के लव स्टोरीज के बारे तो हर कोई जानता है, लेकिन हम आपको ऐसे 5 क्रिकेट प्लेयर्स के बारे में जो शादी से पहले ही बाप बन गए थे।

Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या एक ऐसे इंडियन प्लेयर हैं जो शादी से पहले पिता बने थे। भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 30 जुलाई 2020 को दुनिया को बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक प्रेग्नेंट हैं, जिसके बाद दोनों ने 1 जनवरी 2020 को दुबई में सगाई कर ली थी। (Cricketers)

Andrew Symonds

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने हाल ही में ही दुनिया को अलविदा कहा है, बता दें कि वह भी शादी से पहले पिता बन गए थे। साइमंड्स ने 2014 में लॉरा से शादी की थी। दोनों ने बेटे के जन्म के एक साल बाद शादी रचाई।

Cricketers Andrew Symonds Family

David Warner

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी शादी से पहले पिता बन चुके थे। डेविड वॉर्नर और की मौजूदा पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने 2014 में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था और वहीँ साल 2015 में दोनों की शादी हुई थी।

Chris Gayle

अपने धाकड़ बैटिंग के लिए मशहूर क्रिस गेल भी शादी से पहले पिता बनने वाले प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल हैं। उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बेरिज ने 2017 में एक बेटी को जन्म दिया। पिता बनने के बाद गेल ने नताशा बेरिज से शादी रचाई थी।

Joe Root

इंग्लैंड टीम के बेहतरीन खिलाड़ी जो रूट भी बिना शादी किए ही पिता बन गए। मार्च 2016 में जो रूट और उनकी गर्लफ्रेंड कैरी कोर्टेल ने सगाई कर ली थी। लेकिन रूट शादी से पहले पिता बन गए थे। 7 जनवरी 2017 को बच्चे को जन्म देने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Read More: ‘बट्टा और जर्क’ मारता था Shoaib Akhtar उसे खुद ये पता था’ -Virender Sehwag

error: Content is protected !!