पाकिस्तानी हीरोइन ने अमित मिश्रा को कहा-गोबर खा ले, मिश्रा जी के जवाब ने कर दी बोलती बंद

भारतीय टीम के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। मिश्रा को ट्विटर पर भी बेबाकी से अपनी राय रखते हुए देखा जाता है। अमित मिश्रा एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए हैं और इस बार उन्होंने अपने जवाब से एक पाकिस्तानी अभिनेत्री की बोलती बंद कर दी है।

दरअसल, इस सब की शुरुआत हुई अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले से। इस मैच से पहले मिश्रा ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, अगर अफगानिस्तान पाकिस्तान को हरा देगा तो वो पूरे हफ्ते अफगानी चाप खाएंगे। अफगानिस्तान वो मुकाबला हार गया और तभी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मिश्रा से पंगा लेते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद, पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने मिश्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘बेचारे अमित मिश्रा को पूरा हफ्ता गाय के गोबर पर बिताना होगा।’ शिनवारी के इस जवाब से भारतीय फैंस भी भड़क उठे लेकिन जवाब तो उन्हें मिश्रा जी ने ही दिया। अमित मिश्रा ने इस एक्ट्रेस की बोलती बंद करते हुए लिखा, “नहीं, मेरी पाकिस्तान आने की कोई प्लानिंग नहीं है।”

देखते ही देखते मिश्रा का ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और मिश्रा को भारतीय फैंस का भी भरपूर साथ मिला और फैंस ने भी इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं, अगर एशिया कप में भारतीय अभियान की बात करें तो अफगानिस्तान की हार के साथ ही भारत भी फाइनल की रेस से बाहर हो गया लेकिन अपने आखिरी सुपर-4 मैच में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को आसानी से हराकर टूर्नामेंट का अंत सुखद अंदाज़ में किया।

 

 

error: Content is protected !!