बैटिंग पर जाने से पहले बल्ला क्यों खाते हैं Dhoni? सच और वजह दोनों सामने आ गई है

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ 8 गेंदों में एक चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 21 रन की पारी खेली। वहीँ मैदान में बल्लेबाज़ी के लिए आते समय धोनी अपने बल्ले को खाते हुए दिखे, जिसके बाद उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

चेन्नई के कप्तान के साथ खेल चुके अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने ट्विटर पर इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है कि आखिर क्यों अक्सर बल्लेबाजी से पहले धोनी अपना बल्ला खाते हुए नजर आते हैं।

मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा,” अगर आप सोच रहे कि धोनी (Dhoni) क्यों अक्सर अपना बैट खाते नज़र आते हैं, तो इसके पीछे की वजह बल्ले से टेप हटाना है, क्योंकि उन्हें अपने बल्ले को साफ़ रखना पसंद है। आप एमएस (Dhoni) के बैट से कभी टेप या धागा निकलता हुआ नही दिखाई देगा।

चेन्नई सुपर किंग्स के इस मुकाबले की बात की जाए तो टीम ने इस सीजन की सबसे जीत दर्ज करते हुए दिल्ली कैपिटल् को 91 रनों से शिकस्त दी. डेवोन कॉनवे के 87 रनों के मदद से पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने208 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया, वहीं इसके जवाब में दिल्ली की टीम 117 रनों पर ऑलआउट हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

इस सीजन में चेन्नई की यह चौथी जीत है और कोलकाता नाइट राइडर्स को पछाड़कर टीम पॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर पहुंच गई है।

error: Content is protected !!