जीत के बाद भी इन 2 खिलाड़ी पर फूटा फैंस का गुस्सा, टीम से बाहर करने की उठी मांग

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच कल रात सीरीज का तीसरा T20 मुकाबला खेला गया. वेस्टइंडीज ने दूसरे T20 मुकाबले में भारत को हराकर जबरदस्त वापसी की थी. 3 मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनना सही समझा. Read More: IPL 2023 में Mumbai Indians के लिए खेलते हुए नजर आएंगे Ravindra Jadeja

विंडीज ने ठीक-ठाक बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. टीम इंडिया ने ये लक्ष्य बड़े ही आसानी से 19वें ओवर में हासिल कर लिया. भारतीय टीम की इस जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव उन्होंने 44 गेंद पर 76 रनों की अच्छी पारी खेली. SKY जहां इस जीत के बाद फैंस के लिए हीरो बन गए तो वहीं इन 2 खिलाड़ियों को फैंस ने विलेन बना टीम से बाहर करने की मांग उठा दी.

आपको बता दें कि अभी तक श्रेयस अय्यर को इस दौरे पर हर एक मैच खिलाया गया है. उन्हें बार-बार टीम में मौका दिया जा रहा है. उनकी वजह से संजू सैमसन जैसा खिलाड़ी बाहर बैठा है. मगर उनसे एक अच्छी पारी नहीं खेली जा रही है. तो यही हाल आवेश खान के साथ भी है. उन्हें भी बार-बार मौका दिया जा रहा है. दूसरा T20 मैच हरवाने वाले आवेश खान ने तीसरे मुकाबले में भी जमकर रन ठुकवाए. उन्होंने अपने 3 ओवर में 47 रन खर्च किए.

error: Content is protected !!