जब भारत की बईज्जती करा ‘ही-ही हंस देहले थे Aakash Chopra’- देखें वीडियो

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) की लोकप्रियता काफी अधिक है। कमेंट्री के दौरान आकाश चोपड़ा को क्रिकेट के बारे में करीब से बात करते सुना जाता है, जो फैंस को काफी पसंद भी आता है। भारत के लिएआकाश चोपड़ा ने10 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने अपने बल्ले से केवल 437 रन बनाए।

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) बल्लेबाजी तकनीक के उस्ताद थे, लेकिन जब वे भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गए तो उनकी लाचारी नजर आई। उस समय ऑस्ट्रेलिया का दबदबा था और उनके पास शेन वार्न, ग्लेन मैक्ग्रा, ब्रेट ली, और स्टुअर्ट क्लार्क जैसे बॉलर हुआ करते थे। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना करना युवा आकाश के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला था।
भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऐसा ही कुछ देखने को भी मिला था। सौरव गांगुली की कप्तानी में 2004 में जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया तो आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) अधिकतर मौकों पर मैदान में जद्दोजहद करते नजर आए, इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुआ, इसमें उनके साथ जो रहा था उसकी वजह से उनके चेहरे पर एक दर्द भरी मुस्कान आ गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aakash Chopra (@cricketaakash)

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को स्टुअर्ट क्लार्क (Stuart Clark) की अंदर आती गेंद बिल्कुल भी समझ नहीं आई और बॉल अधिक नीचे रह गई जिसको जज करना आकाश चोपड़ा के लिए लगभग नामुमकिन था और गेंद पैड से टकराई और आकाश चोपड़ा LBW आउट करार दिए गए।

Read Also: चोट से परेशान Suryakumar को अब सिर्फ भोलेनाथ का सहारा, भक्ति में किया ये काम

English Summary: Aakash Chopra is former Indian Cricketer. Currently he is the one of the best commentator in the world. He is well known for his define technique and knowledges. He is most trended cricketer commentator nowadays. 

error: Content is protected !!