‘दिनेश कार्तिक में बहुत क्रिकेट बाकी है’, आकाश चोपड़ा ने DK को लेकर दी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज में हैं. सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने 68 रनों से वेस्टइंडीज को हराया था. पहले मैच में हीरो रहे थे रोहित शर्मा (64) और दिनेश कार्तिक (41*) जिन्होंने अहम पारियां खेली थीं.

आपको बता दें कि पहले T20 मुकाबले में टीम इंडिया का मध्यक्रम पूरी तरह से फ्लॉप रही. लेकिन निचलेक्रम में बल्लेबाजी करने आए दिनेश कार्तिक के इरादे एकदम अलग थे. उन्होंने आर. अश्विन के साथ मिलकर टीम की जीत को ठिकाने लगाया. डीके ने 19 गेंदों पर 41 रनों की तेज तर्रार पारी खेली थी. इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए. दिनेश कार्तिक को उनकी इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी दिया गया. उनकी इस पारी के बाद अब आकाश चोपड़ा ने उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं.

अपने यूट्यूब चैनल पर खूब करी तारीफ

आकाश चोपड़ा एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर और विशेषज्ञ हैं. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि दिनेश कार्तिक के भीतर अभी बहुत सारा क्रिकेट बाकी है. उनके ताजा आंकड़े हमें बहुत कुछ बताते हैं. मगर बहुत कुछ छिपाते भी हैं.

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि वो वास्तव में मैने ऑफ दे मैच के हकदार थे. उन्होंने रोहित शर्मा से कम रन बनाए थे. लेकिन अगर देखा जाए तो रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारतीय टीम फंस गई थी. अगर उस वक्त डीके ने रौद्र रूप नहीं धरा होता तो टीम का स्कोर 160 तक ही रहता और फिर वेस्टइंडीज दूसरे तरीके से खेलती और मैच जीत सकती थी.

error: Content is protected !!