‘हमारा देश गद्दार है, Virat टॉप पर भी अकेले थे और अब भी अकेले हैं’- पूर्व ओपनर

विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म पर क्रिकेट के जानकार अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। वहीँ इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि विराट अपनी स्थिति से बाहर आने का रास्ता खुद ही बना सकते हैं।

बता दें कि लगभग तीन साल से पूर्व भारतीय कप्तान ने एक भी अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बनाया है। वहीँ हाल में ही इंग्लैंड दौरे पर उनकी खराब फॉर्म जारी रही. जिसके बाद वेस्टइंडीज दौरे से अनुभवी बल्लेबाज ने रेस्ट लिया है और पेरिस में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ब्रेक का आनंद ले रहे हैं। माना जा रहा है कि एशिया कप में विराट(Virat) खेलते नजर आ सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aakash Chopra (@cricketaakash)

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा ‘कोहली को रेस्ट के दौरान मानसिक पक्ष की चीजों पर काम करने की ज़रूरत है. उन्होंने मैं ऐसा नहीं मानता हूँ कि विराट कोहली को अपनी स्किल पर काम करने की कोई ज़रूरत है, क्योंकि वो शुरुआत अच्छी करते हैं। बस उसको शतक में नहीं बदल पा रहे हैं। ऐसे में उनको समय देने की ज़रूरत है, जिससे वह मानिसक पहलू पर काम कोई समाधान निकाल सकें’।

वहीँ आकाश चोपड़ा ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि हर खिलाड़ी उनके जैसा मुकाम नहीं हासिल कर पाता है, यही वजह है कि दूसरों के लिए उनके संघर्ष को समझना मुश्किल है। ऐसे में उन्हें ऐसा लगता है कि इस ब्रेक से निश्चित तौर पर कोहली को फायदा होगा. चोपड़ा ने आगे कहा ‘हममे से अधिकतर ने उस लेवल पर क्रिकेट नहीं खेला है या ऐसी कामयाबी का मज़ा नहीं चखा है। वह टॉप पर अकेले हुआ करते थे और अब भी वह अकेले हैं। ऐसे में उनको कुछ समय दें ताकि वक़्त बदल सकें.

Read Also: ‘किसका बड़ा है दि…’ DK का नाम ले चिढ़ाने वाले की Vijay ने तोड़ी हेकड़ी

error: Content is protected !!