इन 5 खिलाड़ियों ने IPL Player बन कर डाली करोंडों की कमाई! सेलेक्टर्स से मिल चुका है धोखा

These IPL Players are so good but unlucky: देश के हर एक क्रिकेटर का यही सपना होता है कि एकदिन वो टीम इंडिया के लिए खेले. क्योंकि बात सिर्फ पैसों की ही नहीं है. जब एक खिलाड़ी टीम इंडिया में चुना जाता है. तभी उसे दुनियाभर में पहचान मिलती है. मगर आज के वक्त में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं. जिनकी स्किल लेवल काफी ज्यादा हैं मगर राजनीति की वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिल पाती है तो वो भी आईपीएल (IPL PLayer) से ढ़ेर सारा पैसा बना कर खुश हैं. इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

Jaydev Unadkat IPL

जयदेव उनादकट

उनादकट को एक वक्त भारतीय टीम का जहीर खान माना जा रहा था. मगर अब ये पिछले चार साल से टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. जबकि पिछले चार सालों में कई नए खिलाड़ी टीम इंडिया में शामिल हो चुके हैं. मगर उनादकट टीम इंडिया में न सिलेक्ट होने से कभी परेशान नहीं हुए. इन्होंने भारत के लिए 7 वनडे, 10 टी-20 और एक टेस्ट मैच खेला है. पिछले चार साल से उनादकट सिर्फ आईपीएल (IPL PLayer) खेल रहे हैं. इन्होंने पिछले चार साल में सिर्फ आईपीएल से 36 करोड़ कमा लिए हैं. ये भी पढ़ें : Shark Tank India: एक एपिसोड का इतना ज्यादा चार्ज करते हैं ये करोड़पति जज

Karan Sharma

कर्ण शर्मा 

कर्ण शर्मा अब 38 साल के हो चुके हैं. कर्ण पिछले 8 साल से टीम इंडिया से बाहर हैं. मगर इन्होंने अभी तक आईपीएल से तकरीबन 35 करोड़ जमा कर लिए हैं. कर्ण शर्मा का आईपीएल करियर अच्छा रहा है. इन्होंने SRH और CSK के लिए काफी अच्छा किया है. साथ ही कर्ण भारत के लिए एक टेस्ट एक टी-20 और 2 वनडे खेल चुके हैं.

Nair

करुण नायर

अगर टेस्ट क्रिकेट में भारत की तरफ से वीरेंद्र सहवाग के बाद किसी ने 300 रन बनाए हैं तो वो हैं करुण नायर. मगर इसके बाद भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिल पाई. इसके बाद करुण ने आईपीएल से अभी तक कुल 27 करोड़ की कमाई कर ली है. करुण भारत के लिए 6 टेस्ट और 2 वनडे मैच खेल चुके हैं.

Saurabh Tiwary

सौरभ तिवारी

सोरभ तिवारी आज आईपीएल का बड़ा नाम हैं. पिछले सीजन में इन्होंने मुंबई के लिए कई अच्छी पारी खेली थी. साल 2010 में सौरभ ने भारत के लिए डेब्यू किया था और अच्छा किया था. मगर इसके बाद उन्हें मौका ही नहीं मिला. तब से इन्होंने आईपीएल के जरिए 27 करोड़ कमा लिए है.

कृष्णप्पा गौतम

कृष्णप्पा गौतम भारतीय टीम के लिए एक वनडे मैच खेल चुके हैं. गौतम एक ऑफ स्पिनर हैं. साथ ही इनमें लंबे छक्के मारने की भी काबिलियत है. ये खिलाड़ी अभी तक आईपीएल से 30 करोड़ कमा चुका है.

More Cool Stuff: पूर्व फ्लॉप ऑलराउंडर ने कोहली को बताया मतलबी, कहा- उसे खुद खेलना नहीं आ रहा है

error: Content is protected !!