वो 4 सपने जो हर Indian Cricket Lover 2022 में सच होते देखना चाहता है

भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket Team) के लिए साल 2021 मिला जुला ही रहा. जहां भारत ने ऑस्ट्रलिया को उसी की धरती पर हराया तो वहीं टी-20 विश्व कप में पहले ही राउंड में बाहर हो गई. ऐसे में हम वो चार चीजें आपको बताने जा रहे हैं जो हर क्रिकेट प्रेमी चाहता है साल 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) से.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को विश्व कप जीतते हुए

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बात करें तो पिछले कुछ समय से टीम ने लगातार अच्छा ही प्रदर्शन किया है. मगर फिर भी वो विश्व कप जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है. साल 2005 और 2017 में टीम फाइनल तक तो पहुंची मगर जीत न हासिल कर पाई.

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड में सीरीज जीत

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम ने साल 2021 में कई कमाल किए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड में खेली जा रही 5 मैंचों की सीरीज में 2-1 से आगे है. इस सीरीज का आखिरी मैच अभी खेला जाना बाकी है. साथ ही साउथ अफ्रीका में खेली जा रही टेस्ट सीरीज में भी भारत 1-0 से अभी आगे है. ऐसे में हर क्रिकेटप्रेमी यही चाहता है कि भारत ये दोनों दौरे अपने नाम करेंं.

विराट कोहली की फॉर्म में वापसी

किसी वक्त में भारत की रन मशीन होने वाले विराट कोहली आज कल बड़े ही खराब दौर से गुजर रहे हैं. कोहली ने नाम एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड्स हैं. पिछले दो साल से कोहली एक भी शतक नहीं बना पाए हैं. ऐसे में सभी फैंस यही चाहते हैं कि वो जल्द ही अपनी फॉर्म में वापसी करें.

विश्व कप में जीत

भारत ने साल 2013 में धोनी की कप्तानी में आईसीसी टूर्नामेंट जीता था. तब से अभी तक भारत ने एक भी आईसीसी खिताब नहीं जीता है. ऐसे में हर कोई यही चाहता है कि भारत इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप को अपने नाम करे.

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma के वो 5 रिकॉर्ड जिन्हें तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

error: Content is protected !!