भारत समेत वो 3 टीमें जिनकी T20 विश्वकप जीतने की संभावना न के बराबर है, एक है चैंपियन टीम

टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर हाइप बनने लगी है। लोग भविष्यवाणी कर रहे हैं कि कौन सी टीम इस बार टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली है। इस आर्टिकल में शामिल है उन 3 टीमों का नाम जिनके टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की संभावना ना के बराबर है।

बांग्लादेश: शाकिब अल हसन की कप्तानी में बांग्लादेश की टीम एशिया कप के पहले ही राउंड में बाहर हो गई है। मौजूदा समय में बांग्लादेश की टी-20 टीम जिस तरह से क्रिकेट खेल रही है उसको देखकर इस बात का अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्वकप को बांग्लादेश नहीं जीत सकती।

वेस्टइंडीज: दो बार की विश्वकप चैंपियन वेस्टइंडीज का भी टी-20 विश्वकप 2022 जीत पाना मुश्किल लगता है। इसके पीछे की वजह बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच तनाव है। वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी सुनील नारायण से लेकर आंद्रे रसेल तक लंबे समय से वेस्टइंडीज के लिए टी-20 नहीं खेले हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज का विश्वकप जीत पाना मुश्किल है।

अफगानिस्तान: मोहम्मद नबी की टीम पिछले कुछ वक्त से शानदार क्रिकेट खेल रही है। हालांकि, ज्यादातर मौके पर वो मैच जीतने की जगह केवल दिल ही जीत रही है। अफगानिस्तान की टीम जिनके पास दिग्गज स्पिनर हैं वो ऑस्ट्रेलिया में जाकर जहां तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है वर्ल्ड कप जीतें इस बात की संभावना ना के बराबर है।

error: Content is protected !!