‘कैच न छूटा होता तो वो रन न बना पाता’, Rohit ने Ishan Kishan को लेकर दी प्रतिक्रिया

1st T20I: Pleasing to watch Ishan bat, very happy with Jadeja’s return- Rohit Sharma after India’s 62-run win: ईशान किशन (Ishan Kishan) की बल्लेबाजी से मुंबई इंडियंस और भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुश हैं. रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच जीतने के बाद किशन की तारीफ की है. भारत अब सीरीज के बचे हुए दो मुकाबले धर्मशाला में खेलेगा.

मैच के बाद रोहित शर्मा ने ईशान किशान (Ishan Kishan) की बात करते हुए कहा कि मैं उसे लंबे समय से जानता हूं. मुझे ईशान की मानसिकता और क्षमता दोनों का अंदाजा है. ईशान किशन (Ishan Kishan) जब भी अपनी लय में होता है तो उसे दूसरे छोर से देखना अच्छा अनुभव होता है. ईशान किशन ने अपनी पारी का निर्माण अच्छे तरीके से किया. जब हम दोनों बैटिंग कर रहे थे तो हम गैप को भेदने की बात कर रहे थे.

साथ ही रोहित शर्मा ने कहा कि टीम में रवींद्र जडेजा की वापसी भी काफी अच्छी बात है. हम रवींद्र से जडेजा से बहुत अपेक्षा रखते हैं. इसलिए हमने उसे ऊपर बल्लेबाजी करने के लिए कहा था. साथ ही जडेजा अब लंबे समय तक भारत के लिए इसी नंबर पर बल्लेबाजी करेगा. वो काफी अच्छा बल्लेबाज है.

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे बड़े मैदानों पर खेलना काफी अच्छा लगता है क्योंकि तभी एक बल्लेबाज के तौर पर आपकी सच्ची परीक्षा होती है. क्योंकि छोटे मैदानों पर आप बस आते ही अपना शॉट खेल सकते हैं मगर यहां ऐसा नहीं है. फील्डिंग को लेकर उन्होंने कहा कि हम आसान कैच छोड़ रहे हैं। हमारे फील्डिंग कोच को कुछ काम करना है. हम एक महान क्षेत्ररक्षण पक्ष बनना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: Virat Kohli ने उठाया राज से पर्दा, बताया क्यों आखिर छोड़ दी सभी फॉर्मेट से कप्तानी

error: Content is protected !!